• (Android) Roblox गोल्ड हैक बढ़ाएं

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Roblox ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Roblox IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ गोल्ड हैक बढ़ाएं ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Roblox 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    उह क्यों Roblox मेरी मदद भी नहीं कर सकता मैंने केवल एक वर्ष के लिए Roblox को छोड़ दिया और अब मैं अपना खाता भी नहीं खोल सकता, मैंने अपने ईमेल और फ़ोन नंबर के साथ पासवर्ड/उपयोगकर्ता नाम रीसेट करने का प्रयास किया लेकिन यह अब कनेक्ट नहीं है मैंने केवल देखा कि मैं हैक हो गया जब मेरे जीमेल में कोई संदेश आया और उसने कहा कि मैंने खाता निष्क्रिय कर दिया है? जैसे मैं अपने Roblox खाते को नहीं छू रहा हूँ क्योंकि मैं स्कूल में व्यस्त हूँ और अब यह बात होने वाली है !!

    Roblox Phiêu lưu jie

    रत्नों के साथ सुपर कूल

    ईमानदारी से, मुझे लगता है कि खेल एक बेहतर अनुभव होगा यदि हमें न केवल रॉबक्स खरीदना है बल्कि इसके लिए सर्वेक्षण करना है। लोग अभी भी लूट के लिए भुगतान करेंगे लेकिन यह अनुचित है क्योंकि अगर नोब सिर्फ नोब थे। हम ब्लॉक्सबर्ग, किसी भी अन्य गेम जैसे किसी भी मजेदार गेम को नहीं खेल सकते हैं। इसे पढ़ें या न पढ़ें लेकिन यह सिर्फ एक सुझाव है।

    नमस्ते के

    Roblox - Roblox ; Windows , 183>macOS , 170 iOS , 192>Android , Xbox One · PC सितंबर 1, 2006 आईओएस दिसंबर 11, 2012 एंड्रॉइड जुलाई 16

    खेल क्या करता है इसके लिए बहुत अधिक संसाधनों का उपयोग करता है। Roblox उन लोगों की प्रतिक्रिया नहीं सुनता जो Roblox प्लेटफॉर्म के लिए विकसित नहीं होते हैं। बस एक सुरक्षा छेद पैच करें, सादा और सरल "सुविधा अनुरोध"!

    Roblox Petualangan szg

    मुझे खेद है कि मैं 2 स्टार रेट करता हूं, यह सच है कि मैं 5 स्टार रेट करना चाहता हूं, लेकिन जब मैंने अपनी उम्र पहले ही सत्यापित कर ली है कि मैं 13+ का हूं, मैं वॉयस चैट का उपयोग नहीं कर सकता, मैं पहले से ही गोपनीयता सेटिंग्स पर जाता हूं, लेकिन "वॉयस चैट सक्षम" नहीं है। यह बग है या कुछ और? कृपया इसे ठीक करें मैं वॉयस चैट का उपयोग करना चाहता हूं

    Top Grossing Adventure Apps | INDIA - Sensor Tower

    The first Roblox game to reach 1 million is meepcity. Explanation: It is a kind of social play game which was developed by a Alex Binello.

    मैंने प्रीमियम रद्द कर दिया और इसे एक अलग खाते में प्राप्त करने का प्रयास किया, लेकिन मुझे अभी भी यह नहीं मिला, यहां तक कि समय सीमा भी समाप्त नहीं हुई, लेकिन आपने मेरा पैसा चुरा लिया, यहां तक कि मैंने इसे रद्द कर दिया, यह बिल्कुल भी उचित नहीं है।

    Tap Titans 2 - Heroes. Clicker Rollenspiele khb

    मैं इस खेल से प्यार करता था लेकिन मेरा पुराना खाता हैक हो गया मैंने एक नया खाता बनाया, यह दिनों के लिए लॉग आउट हो गया और यह फिर से हुआ कृपया इस समस्या को ठीक करें मैंने आपके खेल पर बहुत पैसा बर्बाद किया है

    इस गेम को बहुत खेलते हैं....लेकिन...पीसी पर क्योंकि मोबाइल नियंत्रण सचमुच भयानक स्क्रीन फ्रीज, थंबस्टिक समस्या और आदि रॉबक्स मामले हैं ... मेरे पास रॉबक्स के लिए कुछ समस्या है .... मैं हमेशा 80 रॉबक्स क्यूज खरीदना पसंद करता हूं यह बहुत सस्ता और उचित है लेकिन जितना अधिक आप खरीदते हैं, उतनी ही कीमत में वृद्धि होती है जैसे पहली बार 79rs खरीदते हैं। दूसरा 89rs ... तीसरा 99rs ... देखें यह बढ़ रहा है और कभी-कभी कुछ शर्ट डिलीट हो जाते हैं मेरे द्वारा खर्च की गई लूट की राशि बर्बाद हो जाती है मुझे सिर्फ 1 बार एब्रेफंड मिला तो मुझे इन समस्याओं का कोई समाधान नहीं मिला

    बहुत मजेदार!लोल की सिफारिश करूंगा। मैं उतना नहीं खेलता लेकिन किसी भी नए खिलाड़ी के लिए मुझे आशा है कि आप आरपी के लिए इसका आनंद लेंगे, डरे हुए होंगे, और नए दोस्तों से मिलेंगे! लव इट बायईई (^^)

    अरे रोबोक्स क्या आप ब्लर बग को ठीक कर सकते हैं जब मैं कुछ गेम में शामिल होता हूं तो यह ब्लर था यहां तक कि कैटलॉग भी ब्लर था मैं अच्छी तरह से नहीं खेल सकता था और मैं कभी-कभी आइटम नहीं देख सकता कृपया ब्लर बग को ठीक करें सभी लोग हो रहे थे धुंधला बग मुझे आशा है कि आप इस प्रकार देखेंगे

    Roblox Water Park Adventure Ride With Oggy And Jack

    ROBLOX robux तथा सिक्के नि: शुल्क ... की राशि सिक्के ROBLOX ... मंच. PC, ANDROID, IOS

    मैं इस गेम को खेलना पसंद करता हूं लेकिन दुख की बात है कि केवल पीसी, लैपटॉप और आईओएस प्लेयर ही इसका आनंद ले सकते हैं जबकि मोबाइल प्लेयर नहीं। .यह इतनी उचित बात नहीं है और कुछ मुफ्त वस्तुओं के बारे में नया अपडेट करना बंद कर दें, हममें से अधिकांश को उनकी आवश्यकता नहीं है। हम आपके खेल का आनंद लेना चाहते हैं, लेकिन इस बीच आप और आपके दल केवल अपडेट करते हैं जो खिलाड़ियों को प्राप्त कर सकते हैं और फिक्सिंग नहीं कर सकते हैं या यहां तक कि मुझे नहीं लगता कि आप हमारी सराहना करते हैं..

    बस खेल

    ठीक है तो मैं अब 4 साल से रोबोक्स खेल रहा हूं लेकिन जब मैं कभी-कभी खेलता रहता हूं तो मैं अपने दोस्तों के खेल में शामिल नहीं हो पाता हूं मैं इसे अपडेट कर रहा हूं मुझे नहीं पता कि यह एक बग है या कुछ गलत है लेकिन कृपया इसे ठीक करें

    यदि आप ऊब चुके हैं तो यह खेलने के लिए एक शानदार खेल है, और यह लोगों से जुड़ने का एक शानदार तरीका है। लेकिन एक बात लोग ऑनलाइन डेट स्कैम या हैक नहीं कर सकते थे।

    अच्छा खेल है । .

    कभी-कभी यह दुखद रूप से काम करता है शब्द का अर्थ कभी-कभी हर समय नहीं होता है। यह मेरे पात्रों के कपड़े और विकल्प बटन की तरह धुँधला हो जाता है, मुझे नहीं पता कि कृपया इसे ठीक क्यों करें। और जब मैं अपने चरित्र को सभी खेल के लिए आगे बढ़ाता हूं तो मेरी स्क्रीन ऊपर जाती है :( इसे ठीक करें या मैं इसे हटा दूंगा मुझे लगता है। 3 सितारे!

    भाई यह खेल है इसलिए यह व्यवस्थित है

    मुझे यह खेल पसंद है, मैं इसे 5 साल से खेल रहा था, लेकिन खेल बदलना शुरू हो गया, और सभी ऑनलाइन डेटर्स, इनप्रोपिएंट गेम्स और एसीसी समस्याओं के बारे में बदल गए। जो मुझे बहुत परेशान करता है और मुझे घृणा करता है, और ऑनलाइन डेटिंग-जिसे मैंने दो लोगों को बनाते हुए देखा है, इनप्रोपिएंट गेम्स-जिसमें खराब शब्द और यौन चीजें हैं खाता समस्याएं-बिना किसी कारण के आपको लॉग आउट करती हैं, और बहुत कुछ। कृपया इसे सब ठीक करें ताकि मैं और अन्य लोग इस खेल का आनंद उठा सकें और यदि रोबोक्स ने इसे देखा है तो धन्यवाद।

    यह खेल छोटे बच्चों या वयस्कों के खेलने के लिए बहुत अच्छा है। इसे किसी निजी जानकारी की आवश्यकता नहीं है। अगर मैं इसे 5 से ज्यादा स्टार दे पाता तो मैं देता। लेकिन मेरे पास एक मुद्दा है ... कभी-कभी यह मुझे लॉग आउट कर देगा, भले ही मैंने नहीं किया। कृपया इसे ठीक करें!

    मुझे यह गेम पसंद है लेकिन मुझे यह पसंद नहीं है कि जब आप रॉबक्स के साथ एक निजी सर्वर खरीदते हैं तो यह चेतावनी नहीं देता है कि 60 दिनों के बाद आपका निजी सर्वर आपके खाते से आपके द्वारा खर्च की गई राशि को स्वचालित रूप से ले लेगा। यह उचित नहीं है कृपया आप इसे ठीक कर सकते हैं क्योंकि अगर मैंने इस पर शोध नहीं किया होता तो मेरे खाते से 300 से अधिक लूट हो जाती। कृपया आप इस ASAP पर मेरे पास वापस आ सकते हैं धन्यवाद

    Roblox Aventura rqis

    मादर छोड खेल लड़े खेल खेल वह ना हा नो दिनोद नखरा लोडे

    मुफ़्त

    लगातार अपडेट के अलावा मैं वास्तव में खेल से प्यार करता हूं। आपने हाल के बग ठीक कर दिए हैं ताकि खेल बेहतर हो। कुछ समय (5 या इतने साल) से खेल रहा हूं और मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है। मुझे उम्मीद है कि इस साल हमारे पास अंडे का शिकार होगा!

    ;-; उह ... हर कुछ महीनों में, इसने मुझे रोबोक्स को अपग्रेड करने के लिए कहा और मुझे यह पसंद नहीं है क्योंकि प्ले स्टोर सहयोग नहीं करता है, और इसे लोड होने में हमेशा के लिए लगता है। जैसे यह मिनटों के शीर्ष पर मिनटों की तरह लंबित कहता है।

    यह इतना धीमा है कि मैं अपनी स्क्रीन को हिला भी नहीं सकता, और मैं हमेशा एक f-ing अंतराल के कारण मर जाता हूं। इसे ठीक करें कुछ महीने हो गए हैं, मेरा स्टोरेज भी पूरा नहीं भरा है

    जनक ROBLOX: Robux तथा सिक्के Hack नि: शुल्क!

    मुझे खेल से बहुत प्यार है! मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि यह बिल्कुल सही है!✨ संपादित करें: मुझे होम पेज पर बटन के साथ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, इसकी धुंधली भी मेरी अवतार पोशाक भी धुंधली हो जाती है यह कष्टप्रद है कृपया इस रोबॉक्स को ठीक करें।

    Roblox es una plataforma de videojuegos en las que hay títulos para todos los ... एडवेंचर पसंद है या ड्राइविंगमें Roblox hay de

    मैं एक नए समूह पर 300 रॉबक्स के लिए 2 सप्ताह का इंतजार कर रहा हूं, यह अभी तक नहीं आया है। मेरी समीक्षा 2 स्टार होने का एक और कारण यह है कि हर बार जब मैं कैटलॉग से कोई आइटम खरीदता हूं, तो वह तुरंत "सामग्री हटा दी जाती है"। इसलिए मैं इसे नहीं पहन सकती और मेरा अवतार नग्न हो जाता है। मैं जो भी सामान खरीदता हूं वह लूटपाट की बर्बादी है। इस तथ्य के बावजूद कि यदि आप Google Play कार्ड पर $20 का उपयोग करते हैं तो आपको 1700 रॉबक्स मिलते हैं, फिर भी आपको $20 रोबोक्स कार्ड के साथ 2000 रॉबक्स मिलते हैं! मूल रूप से, आपको संभवत: धन को तेजी से और सस्ता बनाना चाहिए

    Roblox Pakikipagsapalaran qfd

    मैं खेल से प्यार करता हूं और मजेदार हूं लेकिन मुझे एक समस्या है कि कभी-कभी मुझे क्यों खेला जाता है और कभी-कभी ब्लैक स्क्रीन की समस्या होती है, अब मैं ब्लैक स्क्रीन को ठीक करने के लिए यूट्यूब पर खोज रहा हूं और मुझे अब पता है लेकिन कभी-कभी हैकर्स और लूओंग को डिस्कनेक्ट करें समय कभी-कभी अगर मुझे खेला जाता है तो सामान्य या LOOOOOOOONG समय वैसे भी मौका होता है। बिल्डरमैन और रोबॉक्स ऑनलाइन क्यों नहीं? बिल्डरमैन और रोबोक्स रोबोक्स बना रहे हैं। वैसे भी क्या आप ब्लैक स्क्रीन को हटा सकते हैं? कृपया?

    ये अच्छा खेल है हम य्यतुबरस के साथ भी खेल सकते हैं

    दगरणजघघजघ

    Roblox एक मजेदार ऐप है लेकिन किसी कारण से यह कहता है कि इंटरनेट से कनेक्ट होने के बावजूद मुझे कनेक्शन की समस्या हो रही है। मैंने ऐप को हटाने और इसे ठीक करने का तरीका खोजने की कोशिश की लेकिन यह अभी भी काम नहीं करता है।

    खेल मजेदार है, लेकिन मॉडरेशन अच्छा नहीं है, बच्चों के खेल में उनकी अभी भी खराब चीजें हैं। आपको वास्तव में खेल और उन लोगों की जांच करने की आवश्यकता है जो खेल में बातचीत कर रहे हैं और जब किसी को एक रिपोर्ट मिलती है तो आप लोगों के पास एक सिस्टम है। यह देखने के लिए कि क्या हो जाता। और देखें कि आप लोगों को क्या चाहिए। लोगों की रिपोर्ट जानने के लिए मुझे रोबोक्स पसंद है मैं नहीं चाहता कि यह गेम को बेहतर बनाए रखने के लिए बंद हो।

    मैं हाल ही में कुछ बगों से गुजरा हूं .. उदाहरण के लिए: अंतराल। मेरे लिए अंतराल का कोई मतलब नहीं है। मेरा इंटरनेट पूरी तरह से ठीक है तो मैं कहीं से भी पिछड़ने लगता हूं। फिर से कनेक्ट करें बटन: यह बस पॉप अप होता है और कष्टप्रद होता है। टैग: ब्रू. Roblox कृपया इन बगों को ठीक करें।

    यह खेल बेकार है वे सब कुछ बदल देते हैं नियंत्रण पूरी तरह से खराब हैं, खेल में जॉयस्टिक स्टिक समान हैं तो उनमें से दो बनाने का क्या मतलब है ?? पुराना वाला इससे 5 गुना बेहतर था और मोबाइल या टैबलेट के लिए संवेदनशीलता पागल स्तर की है।

    यह तेज़ नहीं है

    ठीक है मैं आईफोन पर रोबोक्स खेल रहा हूं और अब तक अंतराल खराब नहीं है लेकिन एंड्रॉइड डिवाइस पर इतना अच्छा नहीं है। मेरे पास एक सैमसंग गैलेक्सी a21 है कृपया इस अंतराल को ठीक करें! (यदि यह मेरा उपकरण है जो सिर्फ शुद्ध कचरा है, तो मैं इस समीक्षा को हटा रहा हूं)

     


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :